Monday, December 3, 2018

कांग्रेस का बढ़ रहा है जनाधार

हजारीबाग - कांग्रेस पार्टी की ओर से हजारीबाग में सदस्यता ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के समक्ष झाविमो नेता शिवलाल महतो ने अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. जिला स्कूल मैदान में आयोजित समारोह में जिले से सैकड़ों की संख्या में लोग गाजे- बाजे के साथ पहुंचे थे. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष देवकुमार राज व मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने किया. 
 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा कि पार्टी का पहला काम लोगों को जोड़ना है. शिवलाल महतो जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं.
  डॉ अजय ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए लोगों को पीट पीट कर जान लेनेवाले लोगों को माला पहनाकर स्वागत कर रही है. पार्टी ने 15 साल तक राम के नाम से लोगों को गुमराह किया.
आज फिर भगवान को बांटने का काम कर रहे हैं. भाजपा सरकार हर क्षेत्र में विफल है. युवाओं को नौकरी नहीं मिल रहा है. साढ़े चार साल में सैकड़ों किसानों ने आत्महत्या की. किसान संसद का घेराव कर रहे हैं. इस सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. भाजपा सरकार बच्चों को मिलनेवाले अंडों पर कमीशन ले रही है. देश में सबसे ज्यादा भुखमरी से मरनेवाले लोग झारखंड के ही हैं.
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING