Saturday, December 8, 2018

चाकू से हमले में एक छात्र की मौत और एक घायल

रांची : कर्बला चौक में शुक्रवार की देर रात हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है.  मृतक का नाम जैफ आलम उर्फ़ कल्ला बताया जा रहा है, जो कांटाटोली का रहने वाला है. वहीं घायल का नाम अफान आलम है.



मृतक मारवाड़ी कॉलेज का छात्र था. घायल को इलाज के लिए मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार आपसी विवाद में साजिद सल्लू उर्फ़ माजिस, आसिफ उर्फ़ माबो और छोटा उर्फ़ परमाणु ने मिलकर जैफ उर्फ़ कल्ला और अफान पर चाक़ू से हमला किया. चाकू मारने के बाद ये लोग मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी डीएसपी प्राण रंजन कुमार, लोअर बाजार इंस्पेक्टर सतीश कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. कर्बला चौक में तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.
परिजनों के अनुसार शुक्रवार की रात 10.30 बजे करीब जैफ और अफान कर्बला चौक के पास खड़े थे. तभी साजिद, आसिफ और छोटा वहां पहुंचा और दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. इसी बीच तीनों अपराधी दोनों पर टूट पड़े. जिसमें दोनों युवक घायल हो गए. चाकूबाजी के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को राज अस्पताल पहुंचाया गया जहां. इलाज के दौरान कल्ला की मौत हो गई. जबकि अफान को मेडिका में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING