Friday, February 1, 2019

Meeting of core committee of All Jharkhand Backward Class General Assembly


अखिल झारखण्ड पिछड़ा वर्ग महासभा की कोर कमिटी की बैठक

रांची- अखिल झारखण्ड पिछड़ा वर्ग महासभा की कोर कमिटी की बैठक महासभा के संयोजक विजय साहू की अध्यक्षता में आजसू पार्टी केंद्रीय कार्यालय, हरमू में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 17 फरवरी को होने वाली राष्ट्रीय अधिवेशन सह राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन की सफलता के लिए चर्चा हुई। इसके मद्दे नजर 5 फरवरी को राज्य स्तरीय तैयारी समिति की बैठक करने का निर्णय लिया गया।

अखिल झारखण्ड पिछड़ा वर्ग महासभा की कोर कमिटी की बैठक


बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इन्द्र कुमार चंदापुरी ने बताया कि झारखण्ड के पिछडों की समस्या एक राष्ट्रीय समस्या बन चुकी है, जिसका समाधान किए बिना झारखण्ड का विकास संभव नहीं है। पिछड़ों को मात्र 14 प्रतिशत आरक्षण देकर राज्य सरकार ने झारखण्ड के पिछड़ों को खुदकुशी करने को मजबूर किया है।

आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव ने कहा कि पिछड़े अपने अधिकार के लिए करो या मरो का संकल्प लें और आहुत 17 फरवरी पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने के लिए संपर्क अभियान तेज करें। 

अखिल झारखण्ड पिछड़ा वर्ग महासभा के संयोजक विजय साहू ने कहा कि 5 फरवरी को तैयारी समिति की बैठक में कार्यक्रमों की रूप रेखा तथा भावी रणनीति के साथ स्वागत समिति का गठन किया जाएगा। 

बैठक में मुख्य रूप से सुबोध प्रसाद, विकास राणा, ब्रहमदेव महतो, मनोज महतो, बैधनाथ प्रसाद यादव, नरेश महतो, हरिराम साहू, आर के मेहता इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे। 


Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive