Sunday, November 18, 2018

सीएम रघुवर दास ने चार सभाओं को किया संबोधित, कहा- फिर बनेगी छत्तीसगढ़ में भाजपा की ही सरकार

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस आज कहती है कि हम विकास करेंगे. अगर कांग्रेस ने विकास किया होता तो छत्तीसगढ़ की जनता अलग राज्य की मांग नहीं करती. 


 
देश की जनता ने ही एक गरीब मां के बेटे को देश का प्रधानमंत्री बनाया है. इसलिए वे जनता के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. एक बार फिर छत्तीसगढ़ में डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी. श्री दास शनिवार को छत्तीसगढ़  में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे. 
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले 15 सालों में जो विकास में हुआ है, उसे और आगे लेकर जाना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि डबल इंजन होने से बहुत फायदा होता है. आज दिल्ली में नरेंद्र मोदी की सरकार है और छत्तीसगढ़ में डॉ रमन सिंह की सरकार है, जिसका लगातार फायदा मिल रहा है. 
 
सभा के बाद मुख्यमंत्री ने लोगों से मुलाकात की. श्री दास ने शनिवार को साजा विधानसभा के परपोड़ी, बड़े पुरदा, सारगढ़ विधानसभा के बरमकेला व कुरुद विधानसभा के भखारा में चुनावी सभा को संबोधित किया. वे 18 नवंबर कोरामानुज नगर, रामंचद्र पुर, बेमतारा, वैशालीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव 20 नवंबर को होना है. इस दिन 72 विधानसभाओं में चुनाव होगा. मतगणना 11 दिसंबर को होगी.

Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive