Sunday, November 18, 2018

मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने मुंबई पहुंची दीपिका पादुकोण, ऐसा था रणवीर का गेटअप

14 और 15 को कोंकणी और सिंधी के परंपरागत रीति और रिवाज में शादी करने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी रविवार सुबह मुंबई पहुंची. इस जोड़ी ने इटली में शादी रचाई है. मुंबई एयरपोर्ट पर इस जोड़ी को कैमरे में कैद किया गया. दीपिका जहां लाल साड़ी पहने नजर आयी वहीं रणवीर ने डार्क कलर की पिंक ड्रेस पहन रखी थी.
 
दीपिका और रणवीर हाथों में हाथ डाले नजर आये
 इस कपल ने किसी को नाराज नहीं किया और सबके साथ फोटो खिंचवाई. दीपिका ने मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहन रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दीपिका और रणवीर मुंबई में बने अपने नए घर में गृह प्रवेश करेंगे. यहां चर्चा कर दें कि इटली के लेक कोमो में शादी करने के बाद दीपिका और रणवीर अब बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे.
 
शादी के बाद से दीपिका के लहंगे की चर्चा मीडिया और फैंस के बीच खूब हो रही है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें आने के बाद से ही उनकी चर्चा और बढ़ गयी है. गहनों से कपड़ों तक की चर्चा हो रही है. वहीं दीपिका की सगाई की अंगूठी दो करोड़ की बतायी जा रही है तो वहीं सिंधी शादी में पहना हुआ सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया लहंगा 9 से 10 लाख का है. लहंगे में ओढ़ी गयी चुनरी जिसमें सौभाग्यवती भव: लिखा हुआ है. वह भी खबरों में बना हुआ है. दीपिका के वेडिंग लहंगे की कीमत ने बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों की शादी के कपड़ों को भी सुर्खियों में ला दिया है.
 
ऐश्वर्या राय की वेडिंग साड़ी थी सबसे महंगी
ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को अपनी शादी में नीता लूला द्वारा डिजाइन किया गया ट्रेडिशनल गोल्डन और पीली कांजीवरम साड़ी पहनी थी. जिसका बॉर्डर सोने के धागों से बना था जबकि स्वारोवस्की क्रिस्टल से साड़ी को सजाया गया था. साड़ी की कीमत 74 लाख थी. जिसे किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा अपनी शादी के दिन पहना गया सबसे कीमती लिबास करार दिया जाता है. दूसरी बॉलीवुड की दुल्हनों में शिल्पा शेट्टी और करीना कपूर खान का नाम आता है.जिनकी शादी के दिन पहनी साड़ी और लहंगे की कीमत 50 लाख थी.सोनम कपूर आहूजा के वेडिंग लहंगे की कीमत भी लगभग इतनी ही थी.
 
विद्या ने की थी सब्यसाची से शुरुआत
दीपिका पादुकोण की शादी के सारे कपड़े सब्यसाची ने डिजाइन किये हैं.इससे पहले अनुष्का शर्मा की भी अपनी शादी से जुड़े सारे कपड़े सब्यसाची ने ही डिजाइन किए.वैसे बॉलीवुड में इसकी शुरुआत अभिनेत्री विद्या बालन को ही जाता है.विद्या बालन ने अपनी शादी की बनारसी साड़ी से लेकर हल्दी और मेहंदी के सारे कपड़े सब्यसाची से ही डिजाइन करवाए थे. ब्राइड्स ऑफ सब्यसाची में बिपाशा बासु, सोहा अली खान का नाम भी प्रमुखता से आता है.
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive