Monday, October 1, 2018

29 नवम्बर को मोरहाबादी में महारैली-भाकपा

रांची। भाकपा रांची जिला कमेटी ने सर्वसम्मति से अजय कुमार सिंह को सचिव और फरज़ाना फ़ारूक़ी को कोषाध्यक्ष चुना। इसके लिए आयोजित भाकपा, रांची जिला कमेटी की बैठक ओ.सी. कम्पाउन्ड स्थित पार्टी जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता वरीय नेता लालदेव सिंह ने किया । इस बैठक में पार्टी के जिला प्रभारी सूर्यपत सिंह उपस्थित रहे .
बैठक में साथी सूर्यपत सिंह ने पार्टी की ऊपरी कमेटी के फैसले की रिपोर्टिंग की। उन्होंने कहा कि 29 नवम्बर को मोरहाबादी में महारैली में पार्टी आयोजित करेगी। यह रैली आम जनता की समस्याओं और मोदी व रघुवर राज की नाकामियों पर केंद्रित होगी। साथ ही पार्टी के विकास के लिए विभिन्न बिंदुओं पर सिंह ने सुझाव दिये।
बैठक में महारैली में रांची जिला की भागीदारी को लेकर चर्चा हुई और तय किया गया कि महारैली तैयारी के लिए प्रत्येक अंचल कमेटी की बैठक कर आमसभा व नुक्कड़ सभा करने का निर्णय लिया गया। साथ ही महारैली में इस जिला से हजारों की संख्या में किसान-मजदूर, छात्र-नौजवान भाग लेंगे। इसके अलावा 28 अक्तूबर को पार्टी के जिला कमेटी के लिए कक्षा का आयोजन किया जायेगा।
बैठक में इसहाक अंसारी, सच्चिदानंद मिश्र,  सूबेदार राम, अशोक यादव, उमेश नज़ीर, उमा देवी, सुनील साहू, केवला उरांव समेत कई लोगों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये।
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive