Tuesday, October 2, 2018

सभा स्थापना दिवस, शास्त्री -गाँधी जयंती , अग्रवरिष्ठजनो का सम्मान समारोह संपन्न


रांची- राजधानी रांची के अग्रसेन भवन में अग्रवाल सभा की ओर से 42वा  अग्रेसेन जयंती के मौके पर  सभा स्थापना दिवस ,शास्त्री जयंती, गांधी जयंती  साथ  ही अग्रवरिष्ठजनो  का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य जाँच का आयोजन किया गया। जाँच शिविर में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेते हुए जाँच कराया। 


गणेश वंदना के साथ समारोह का आरम्भ 
समारोह के मुख्य अतिथि हरि कृष्ण बजाज  दीप प्रज्जवलित कर और महाराज अग्रसेन को पुष्प अर्पित कर विधिवत उद्घाटन किया। अतिथियो को फूलो का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया । वही गांधी जी और शास्त्री जी के स्मरण में रघुपति राघव राजा एवम् संत तूने कर दिया कमाल भजन प्रस्तुत किया गया। अन्नू पोद्दार और रीना सुरेका ने गणेश वंदना प्रस्तुत की। अध्यक्ष पवन पोद्दार ने स्वागत भाषण, जयंती संयोजक नरेश ने वरिष्ठ अग्रजनो पर अपना विचार, मंत्री कौशल राजगढिया ने स्थापना दिवस पर प्रतिवेदन दिया .



सम्मान देने से सम्मान मिलता है 
इस मौके पर बजाज ने कहा कि इंसान अगर किसी को सम्मान देता है तो उसे भी सम्मान मिलता है परिवार में बड़े बुजुर्गों से ही बच्चों में संस्कार का सृजन होता है इसलिए बुजुर्गों को हमेशा अपने साथ रखना चाहिए बड़े बुजुर्गों की सेवा से बड़ा कोई पुण्य नहीं होता इसलिए उनकी सेवा में सदा तत्पर रहना चाहिए.



वरिष्ठ अग्रजनो को किया गया सम्मानित 
इस मौके पर वरिष्ठ अग्रजन राम गोपाल पोद्दार, किरण पोद्दार, बनवारी लाल खेतान, गंगा देवी खेतान, श्याम सुंदर पोद्दार, पार्वती देवी ,मदन लाल गोयल ,बनारसी देवी सहित कुल 40 वरिष्ठ अग्रजन को शाऊल, स्मृति चिन्ह और धार्मिक पुस्तक देकर सम्मानित किया गया.

Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive