Monday, October 1, 2018

हॉकी इंडिया की नई समिति में भोलानाथ सिंह और असुंता लकड़ा


रांची - हॉकी इंडिया के नवनिर्वाचित 11 सदस्यीय समिति में हॉकी झारखण्ड के 02 पदाधिकारी चयनित-हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह  को हॉकी इंडिया का उपाध्यक्ष तथा असुंता लकड़ा  हॉकी इण्डिया की संयुक्त सचिव चयनित की गई.


   हॉकी इंडिया के दिल्ली में हुए 2018-22 के लिए हुए चुनाव में 11 सदस्यीय हॉकी इंडिया की नई समिति चयनित की गई है जिसमें हॉकी झारखण्ड के 02 सदस्यो को पदाधिकारी बनाया है। हॉकी झारखण्ड के अध्यक्ष भोलानाथ सिंह को उपाध्यक्ष तथा हॉकी झारखण्ड की उपाध्यक्ष असुंता लकड़ा  सह सचिव चयनित हुए ।  हॉकी इंडिया में  ऑल इंडिया से 11 बनाये गए जिसमे झारखण्ड ही एक ऐसा राज्य है जिसके 2 सदस्यों को  हॉकी इंडिया में पदाधिकारी बनाया गया है।ये राज्य के लिए गौरव की बात है।

नई 11 समिति में
1 अध्यक्ष- मुस्ताक अहमद,1 वरिष्ठ उपाध्यक्ष-ज्ञानेन्द्रों,1 महासचिव -राजेन्द्र सिंह,1 कोषाध्यक्ष तपन दास,2 उपाध्यक्ष,2 सहसचिव एवम कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हुए है।

  हॉकी इंडिया के श्री भोलानाथ सिंह को उपाध्यक्ष तथा असुंता लकड़ा को सँयुक्त सचिब बनाये जाने के लिए हॉकी झारखण्ड के महासचिव विजय शंकर सिंह,वरिष्ठ उपाध्यक्ष-शशिकांत प्रसाद,सीईओ रजनीस कुमार,उपाध्यक्ष मनोज कोनबेगी,उपेंद्र सिंह,एलके मिंज,सँयुक्त सचिव माइकल लाल,प्रतिमा बरवा,संजीव झा,कोषाध्यक्ष  आश्रिता लकड़ा,कांति बा,धर्मेंद्र सिंह,दशरथ महतो,जयंत केरकेट्टा,मनोज प्रधान,एवम समस्त पदाधिकारियो ने बधाई दी है।

हॉकी झारखण्ड के पिछले 4 वर्षों के पारदर्शिता पूर्ण कार्यो एवम भोलानाथ सिंह का हॉकी इंडिया में किये गए कार्यो को देखते हुए ही झारखण्ड के दो-दो सदस्यों को हॉकी इंडिया के पदाधिकारी चयनित किये गए है।

Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive