Saturday, September 29, 2018

सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो की अध्यक्षता में कांके विधानसभा स्तरीय बैठक

रांची- आजसू पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के कांके रोड़ स्थित आवास पर कांके विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि युवा राजनीति में सक्रिय योगदान देने के लिए आगे  आएं।

युवाओं को राजनीति में अवसर उपलब्ध कराना आजसू पार्टी का लक्ष्य
युवाओं को राजनीति में अवसर उपलब्ध कराना आजसू पार्टी का लक्ष्य है ताकि झारखण्ड की राजनीति में स्वच्छ, उर्जावान एवं जुझारू नेतृत्व विकसित हो सके। युवा ही भविष्य के रहनुमा हैं और किसी भी राजनीतिक दल के रीढ़ हैं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का निर्देश दिया कि आगामी 12 अक्टूबर 2018 तक बैठक में कांके, बुढ़मू, एवं खेलारी के सभी 60 पंचायतों के सभी गांवों में सामाजिक समीकरण के अनुरूप युवाओं को पार्टी से जोडें। जिसके लिए सभी पंचायतो के प्रभारी नियुक्त किए गए।
 पिठोरिया को प्रखण्ड बनाने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाए
बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर पिठोरिया को प्रखण्ड बनाने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। जिसके सफल संचालन के लिए संजय महतो, हकिम अंसारी, रूपलाल महतो, सफिउल्ला अंसारी, कृष्णा नायक, एतवा उरांव, मुजिबुल रहमान, पार्वती देवी एवं राजन मुण्डा को अधिकृत किया गया।
बैठक में निर्णय लिए गया कि जनसमस्याओं को लेकर पांच अक्टूबर को बुढमू, 9 अक्टूबर को कांके तथा 12 अक्टूबर को खलारी प्रखण्ड मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा।
बैठक में मुख्य रूप से मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत, उपाध्यक्ष हसन अंसारी, महासचिव राजेंद्र मेहता, रांची जिला कार्यकारी अध्यक्ष संजय महतो, पार्वती देवी,  सत्यनरायण मुण्डा, रामेश्वर पाहन, भूषण यादव, संजीव कुमार महतो, मोहसिन खान आदि सैकडो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive