Friday, September 14, 2018

जंगल से लकड़ी लाने गए कैलाश को उग्रवादियों ने मार डाला

कटकमसांडी (हजारीबाग)- प्रतिबंधित संगठन टीपीसी के उग्रवादियों ने कैलाश राणा(55 साल) नामक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना कटकमसांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर पंचायत क्षेत्र के दूध मटिया गांव में हुई।



प्राप्त जानकारी के मुताबिक कैलाश राणा अपने गांव कुद से शाहपुर गांव लकड़ी लाने की बात कह कर घर से निकला था। देर रात वापस नहीं लौटने पर नकी बेटी रॉनी ने  अपने पिता कैलाश राणा को फोन किया तो उधर से आवाज आया कि मैं प्रशांत  टीपीसी का एरिया कमांडर हूं।
एरिया कमांडर ने बताया कि उनकी पिटाई की गई है। पूछे जाने पर नक्‍सली प्रशांत ने बताया कि दुधमटिया के जंगल में है। जानकारी के बाद परिजन जंगल पहुंचे और मृतक की खोजबीन की। इस क्रम में जंगल में कैलाश की हालत देखकर तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
कटकमसांडी थाना प्रभारी तुरंत अस्पताल पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जानकारी ली। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा गया।
इधर पुलिस ने मृतक के साथ लकड़ी लाने गए चार लेबर एवं वाहन मालिक उमेश सिंह को हिरासत में लेकर लेकर पूछताछ कर रही है। उग्रवादी मोटरसाइकिल व मृतक का मोबाइल भी साथ ले गए है।
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive