Tuesday, September 11, 2018

शहर में बढ़ते अपराध पर सीएम सख्त, डीजीपी को किया तलब


 मुख्यमंत्री रघुवर दास चीन यात्रा से लौटने के बाद सोमवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची आगमन और कार्यक्रम की तैयारी की जानकारी ली। रांची शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा की। उन्होंने इस संबंध में आवश्यक निर्देश भी दिए।




सीएम नौ दिन बाद सोमवार को प्रोजेक्ट भवन पहुंचे थे। उन्होंने आने के साथ ही मुख्य सचिव, वित्त, गृह, नगर विकास समेत अन्य विभागों के सचिव, डीजीपी और अन्य अधिकारियों को तलब किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को रांची आ रहे हैं। प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा कई अन्य योजनाओं के शिलान्यास का कार्यक्रम भी है। मुख्य सचिव ने पिछले दिनों अपने स्तर पर तैयारी को लेकर की गई बैठक के बारे में जानकारी दी। सीएम ने प्रधानमंत्री के आगमन और कार्यक्रम को लेकर पुख्ता तैयारी करने का निर्देश दिया।
बैठक में रांची में अपराध और कानून-व्यवस्था को लेकर भी चर्चा हुई। रघुवर दास ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास के सामने हुई हत्या समेत अन्य अपराधों में हुई कार्रवाई की जानकारी ली। उन्होंने अपराध नियंत्रण के लिए उठाए जा रहे कदम के बारे में पूछा। सीएम ने जो पुलिस अधिकारी काम में कोताही बरत रहे हैं, उन्हें बदलने के लिए भी कहा। 
Share:

0 comments:

Post a Comment

KARATE TRAINING

KARATE TRAINING

Blog Archive